सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

MAHANKAL STATUS | BHOLE STATUS |BEST BHOLE SHAYARI | BABA KE DIWANE

MAHANKAL STATUS | BHOLE STATUS | BHOLA BHANDARI | BABA KI DUVA

KAL KYA KAREGA MAHAKAL KE AAGE

Mahakal lover dosto ye shayari mahakal ke bhakto ke liye hai dosto enjoy kijiye or apne dosto ke sath share kare ham apke liye best shayari and status late rahate hai

BHOLE BABA: KALO KE KAAL  BABA MAHANKAL

Bholenath baba damru vale
Mahadev

लोग कहते हैं किसके दम पे #उछलता है तू इतना :- मैंनेभी कह दियाजिनकी चिलम केहुक्के की दमपर चलरही ये दुनिया है .उन्हीं #महाँकाल के दम पे उछलता ये बंदा है 

Shivaratri aai hai Dil me darshan ki umang aai hai, 

Hogi ichha puri jisne bhole ki mahima gai hai. 

 महफिल को महादेव सजाते हे !! आते हे वो #जिनको मेरे #महादेव #बुलाते हैजिनका भरी #दुनिया मे कोई भी नहीं !!उनको भी मेरे #महादेव #सीने से #लगाते हे !!हर हर महादेव ??#जय महाकाल ? 
 महांकाल वो # हस्ती है जिससे मिलने को दुनिया तरसती है!!ओर हम ऊसी #महफिल मे बैठते है जहा #महांकाल की महफिल सजती है # जय # महाँकाल
$खुल चूका है नेत्र तीसरा……शिव शम्भू त्रिकाल का,,,इस कलयुग में वो ही बचेगा……….. जो भक्त होगा महाकाल का$ 
Bhole
Bhole

 $जब मुझे यकीन है के,,,,,,, #महादेव मेरे साथ हैतो इस से कोई फर्क नहीं पड़ता,,,,,,,, के कौन-कौन मेरे #खिलाफ है
#
#जय_महाकाल#हर_हर_महादेव।$

HINDI SHAYARI 

#महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन ,,,,,अपना भी मुकाम होगा !!# 80 लाख की #Audiकार होगी और #FRONT शीशे पे,#महाकाल तेरा नाम होगा…. 
#मैं हूँ ??जग से हारा और ???तू है हारे का #सहारा???,,,,,,,,,,,,,, छोड़ना कभी हमें तुम ??क्योंकि नहीं है तेरे बिन अब #जिंदगी का गुजारा???!! 

मैं #भोलेबाबा की #तारीफ करु,,,,,,,,,,, मेरे शब्दों में इतना जोर नही??,?सारी दुनिया में जाकर ढूंढ लेना ,,,,,,,,,,,,,,, मेरे??? #महाकाल सा कोई और नही? 
नजर पड़ी #महादेव की मुझ पर तब जाकर ये,,,,,,,,,,,संसार मिला???बड़े ही भाग्यशाली #शिव प्रेमी है हम जो??? #महाकाल का प्यार मिला ?????#जय_श्री_महाकाल 
महाकाल तेरा नाम लेते लेते??? एक नया #इतिहास बनायेंगे?? ,……………………??? जो भी देखेगा हमे वो ये ही कहेगा कि हम भी?? महाकाल की शरण मे जांयेगे??? 

 ना महीनों की गिनती, ना सालों का हिसाब है??,,,,,,,,,,,,,,,,,,,, मोहब्बत आज भी #महाकाल से #बेइंतहा?, हिसाब है?? #जय_महाकाल??
पानी से तो हर कोई #नहाता हैं? #हम तो उनके #पुजारी हैं जो,,,,,,,,मुर्दो की राख से नहाया करते हैं??????जय महादेव?? 

BIRTHDAY SMS 

#लाखो_दिल_मुस्कुराते_है_मेरे_बाबा_तेरे_दीदार_से??#वो_,,,,,,,,,,,आंसू_नही_प्यार_है_जो_झलक_जाते_है_मेरे?? #महाँकाल_के_दीदार_से. 
भस्म को ललाट पे लगाया करते हैं, गले में मूँड माला,साँपों का डेरा सजाया करते है, हम भक्त है उनके जो ताण्डव मचाया करते है  
हैसियत मेरी छोटी है पर,,,,,,,,,,,, मन मेरा शिवाला है करम तो मैं करता जाऊँ,,,,,, क्योंकि साथ मेरे डमरूवाला है  

  त्रियम्बकं यजामहे, सुगन्धिं पुष्टिवर्धनं ! उर्वारुकमिव बन्धनान् मृत्योर्मोक्षिय मामृतात् !!
 अकाल मत्यु वो मरे, जो काम करे चण्डाल का, काल उसका क्या बिगाड़े, जो भक्त हो महाकाल काहर हर महादेव
 काल का भी उस पर क्या आघात हो …. जिस बंदे पर महाकाल का हाथ हो..!
ना पूछो मुझसे मेरी पहचान …. मैं तो भस्मधारी हूँभस्म से होता जिनका श्रृंगार मैं उस महाकाल का पुजारी हूँ …. हर हर महादेव 
खुशबु रही है कहीँ से गांजे और भांग की !!! शायद खिड़की खुली रह गयी हैमेरे महांकालके दरबार की…!!…’ हर हर महादेव  


 शिवलिंग पूजा की विधि

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

TOP BEST SHAYARI | BEST HINDI LOVE SHAYARI | BEST LOVE STATUS

TOP BEST SHAYARI | BEST HINDI LOVE SHAYARI | BEST LOVE STATUS Hindi Love Shayari  :  Love is One of the Most awesome thing in Life. In this People Like to Share LOVE STATUS AND LOVE SHAYARI  with their loved once साथ ना रहने से रिश्ते टूटा नहीं करते , वक़्त की धुंध से लम्हे टूटा नहीं करते , लोग कहते हैं कि मेरा सपना टूट गया , टूटी नींद है , सपने टूटा नहीं करते डरता हूँ तुम्हें कहने से कि कितना प्यार है तुमसे , मेरी पूरी ज़िन्दगी बदल जाएगी तुम्हारे इंकार से भी और इक़रार से भी   वो कहती सोच लेना मोहब्बत करने से पहले , अब उसे कैसे समझाऊँ सोच कर तो साजिश की जाती है   जब तुम मुस्कुराती हो तो ऐसा लगता है जैसे थमी हुई ज़िन्दगी फिर चल पड़ी     लोग आँखों में आँखें डाल कर इश्क़ का इज़हार करते है , हमारी तो पलकें ही झुक जाती है तुम्हारा नाम सुनकर मोहब्बत साथ हो ये ज़रूरी नहीं , मोहब्बत ज़िन्दगी भर हो ये ज़रूरी है     उनका हर अंदाज़ हकीकत है या ख्वाब है , ख

Good morning shayari , Best quotes, Morning Status, Shayari stocker, shayari sticker, Morning Sms

Good morning shayari:           Good morning friend We collection all types status and shayari सुप्रभात शायरी: Shayari stocker ताजी हवा में फूलों की महक हो ,  पहली किरण में चिड़ियों की चहक हो जब भी खोलो तुम अपनी पलके उन पलकों में खुशियों की झलक हो    दुआ का रंग नहीं होता मगर यह रंग लाती है हरफूल आपको   अरमान दे हर सुबह आपको सलाम दे दुआ की हैैैैैैै भगवान से कि आपको खुशियों का वरदान दे हमें क्या करना है कैसे करना है इसके लिए हम कहां हैं कैसे हैं जानना जरूरी है दिल से लिखी गई बातें दिल को छू जाती है सुंदरता की कमी को अच्छे स्वभाव से पूरा किया जा सकता है लेकिन अच्छे स्वभाव की कमी को सुंदरता से पूरा नहीं किया जा सकता Daily Quotes Shayari stocker Daily Quotes       उठो जागो और आगे बढ़ो      सुबह के सपने अक्सर सच हुआ करते हैं         जिंदगी बदलने के लिए लड़ना पड़ता है ,  और आसान करने के लिए समझना